• Breaking News

    जौनपुर। धनंजय सिंह कांग्रेस में शामिल हुए या नहीं, इस खबर से हो जाएगा स्पष्ट | #JaunpurUpdateNews

    Jaunpur Update News
    जौनपुर। 
    कहते है कि प्यार और जंग में सब जायज है और वर्तमान समय में यूपी के कई विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव किसी जंग से कम नहीं है। कौन नेता किस पार्टी में कब शामिल होकर चुनाव लड़ जाय कुछ कहा नहीं जा सकता। बात पूर्व सांसद धनंजय सिंह की कर रहे तो उनके लिए 09 अक्टूबर को मल्हनी विधानसभा सीट से उपचुनाव के लिए निर्देलीय पर्चा खरीदा गया है। 24 घंटे के भीतर ही उनके कांग्रेस में जाने की अफवाह फैलने लगी। लखनऊ और जौनपुर के कुछ मीडिया के लोग और राजनीतिक पार्टियों से जुड़े लोग यहां तक खबर फैला रहे है कि धनंजय सिंह कांग्रेस में शामिल हो गये हैं और अब वह मल्हनी से कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। हो सकता है यह खबर सही हो जाय लेकिन जब तक आधिकारिक पुष्टि ना हो और कांग्रेस का कोई जिम्मेदारी पदाधिकारी मीडिया से रूबरू होकर अपनी बात न कह दें तब तक इस खबर को अफवाह ही माना जाय।


    रही बात चुनाव की तो कभी भी किसी भी नेता को किसी भी पार्टी द्वारा चुनाव के लिए टिकट दिया जा सकता है। बात पूर्व सांसद धनंजय सिंह की करें तो सूत्र बताते हैं कि वह कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से बातचीत कर टिकट के लिए लगे हुए हैं तो वहीं कांग्रेस के कुछ ऐसे भी नेता है जो यह बिल्कुल नहीं चाहते है कि श्री सिंह कांग्रेस में आये। 
    वहीं सूत्र यह भी बताते हैं ​कि धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह भाजपा हैदराबाद में पार्टी की सदस्य है वह भाजपा से टिकट के लिए लगी हुई है। आने वाले समय में जल्द ही तस्वीर साफ हो जाएगी आखिर पूर्व सांसद धनंजय सिंह चुनाव लड़ेंगे या फिर उनकी पत्नी लेकिन इतना तो स्पष्ट है कि चुनाव तो वह लड़ेंगे और इसके लिए बूथ स्तर पर लगातार पति—पत्नी प्रचार प्रसार कर रहे है और जनता का समर्थन भी इन्हें मिल रहा है।
    ad
    ad


     

    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad