• Breaking News

    Breaking News :- जौनपुर , शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई को हुआ कोरोना #JaunpurUpdate

    Jaunpur Update 
    जौनपुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री शाहगंज विधानसभा सीट से विधायक शैलेंद्र यादव ललई कोरोना की चपेट में आ गए हैं. 

    फिलहाल वो लखनऊ अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शैलेंद्र यादव ललई ने फेसबुक पर पोस्ट कर कहा कि पिछले दो दिनो से हल्का बुख़ार होने के कारण कल लखनऊ में Covid-19 (कोरोना वायरस) की जाँच कराया। दुर्भाग्य से आज Covid-19 की जाँच पॉज़िटिव आयी है।

     आप सबके आशीर्वाद से जल्द स्वस्थ होकर आप सब के बीच रहूँगा। आप सब अपना ख़्याल रखें और स्वस्थ रहे। आप सभी के आशीर्वाद से जल्द ही स्वस्थ होकर लौटूंगा रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके ड्राइवर और साथ आए अन्य लोगों का भी टेस्ट कराया जाएगा बताया जा रहा है कि एहतियात के तौर पर उनके परिवार और करीबियों का सैंपल भी लिया जा सकता है. बता दें कि शैलेंद्र यादव ललई जौनपुर के जमीनी नेता हैं. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद समर्थकों की चिंताएं बढ़ गई हैं. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है.

    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad