• Breaking News

    जौनपुर, ट्रैक्टर पलटने से चालक सहित बालिका की हुई मौत, एक घायल #Jaunpur_Update_News

    Jaunpur Update News

    बदलापुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में शुक्रवार की सुबह ईंट से लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटने से चालक और एक किशोरी की मौत हो गयी। पुलिस व ग्रामीणों ने घंटे भर की कड़ी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया। 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार हिम्मतपुर गांव स्थित सम्राट ईंट भट्ठे से चालक प्रमोद सिंह 50 वर्ष ईंट लादकर बरौली निवासी त्रिभुवन के यहां जा रहा था। वह गांव में ट्रैक्टर लेकर पहुंचा जो त्रिभुवन के घर का पता पूछने लगा। उसी समय त्रिभुवन की पुत्री आकांक्षा 9 वर्ष आयी  जो रास्ता दिखाने के लिए ट्रैक्टर पर बैठ गयी। 

    प्रमोद ट्रैक्टर लेकर चले तो घर से महज 10 मीटर ही रह गया था कि तभी अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दौरान ट्रैक्टर चालक प्रमोद, आकांक्षा व पहले से बैठा विकास ईंट के नीचे दब गए। हादसे के बाद आस-पास के लोग पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए। 

    पुलिस को सूचना दी गई तो कार्यवाहक थाना प्रभारी संतोष राय मयफोर्स मौके पर पहुंचकर जेसीबी व क्रेन मंगवा करके दबे लोगों को घंटे भर मशक्कत के बाद बाहर निकाले। तीनों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां डाक्टरों ने प्रमोद व आकांक्षा को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल विकास निवासी मूसेपुर खीरासराय गया, बिहार का उपचार चल रहा था।

    ad
    ad


    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad