• Breaking News

    जौनपुर। योगी राज में अपराध प्रदेश बन गया है यूपी किसी भी जिले में सुरक्षित नहीं है बेटियां : संजय सिंह #JaunpurUpdateNews

    Jaunpur Update News

    जौनपुर। आम आदमी पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश इस समय अपराध प्रदेश बन गया है। प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा का कोई प्रबन्ध नहीं है। रोज कहीं न कहीं बेटियों की अस्मत लूटी जा रही है। हाथरस की घटना तो विश्व स्तर पर चर्चा का बिषय बनी हुई है।

    आम आदमी पार्टी कार्यालय में बुधवार को पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि आखिर क्या बात है कि हाथरस की घटना के मामले सुप्रीम कोर्ट के जज की देख रेख में सरकार जांच कराने से परहेज कर रहीं हैं। पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलनी चाहिए। जब पीड़ित परिवार कहता है कि सीबीआई जांच पर भरोसा नहीं है तो और जांच सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में करायी जाये तो इससे परहेज क्यों है? सरकार किसे बचाना चाहती है? हाथरस में बेटी की लाश के परिवार के लोग उसके माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे कि लाश हमें जलाने दिया जाये हम अपनी धार्मिक परम्परा के अनुसार दाह-संस्कार करना चाहते हैं लेकिन पुलिस नहीं मानी और रात को 2 बजे शव जला दिया ऐसा क्यों किया गया?


    श्री सिंह ने कहा कि आज प्रदेश का कोई ऐसा जिला नहीं बचा है जहां महिला अपराध न बढ़ा हो। भदोही हो अथवा आजमगढ़ या बलरामपुर या जौनपुर हर जगह बेटियों की आबरू लूट कर हत्याएं की जा रही है।

    निजीकरण का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि योगी जी आप सरकार में बैठे हैं कर्मचारियों से काम लेना आपकी जिम्मेदारी है आप लोग देश को बड़े बड़े पूंजीपतियों के हवाले मत करिये। उन्होंने कहा कि यह सरकार रेलवे, हवाई अड्डा, ओएनजीसी जो मुनाफे में चल रहीं थीं आदि तमाम सरकारी संस्थानों को बेचने में जुटी हुई हैं। अब बिजली विभाग को प्राईवेट हाथों में सौंपने जा रही है। आम आदमी पार्टी इसका कड़ा विरोध करती है। हम बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ खड़े हैं। बिजली का निजीकरण करने से आम उपभोक्ताओं की जेब पर जबरदस्त डाका पड़ेगा।

    किसान मुद्दे की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार किसान विरोधी हो गयी है मोदी जी बयान देते हैं हम किसानों के लिए एमएसपी की बात करते हैं तो विपक्ष उसका विरोध करता है लेकिन सच यह है कि जो विधेयक सरकार ने अभी पास किया है उसमें एमएसपी की कोई चर्चा नहीं है तो इस पर कैसे किसान को लाभ होगा। अनाज पैदा करे किसान और रेट तय करे अम्बानी, अडानी यह कैसे संभव हो सकेगा? आम आदमी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है। 

    उन्होंने कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार नियम कानून के तहत इस काले विधेयक को राज्य में लागू करने से परहेज करेगी। वहीं उन्होंने बताया कि एक तरफ तो योगी प्रदेश भर में भू माफियाओं पर नकेल कस रहे हैं और अवैध रूप से कब्जा की गई जमीन को मुक्त करा रहे हैं वहीं जिला का भाजपा अध्यक्ष खुलेआम पुलिस की मदद से जमीन पर कब्जा कर रहा है जिसको आम आदमी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी और इसके लिए सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई करने के लिए तैयार है।

    वहीं जौनपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन के साथ साथ उन्होंने बड़ी संख्या में पार्टी में लोगों को सदस्यता दिलायी।

    इस मौके पर मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष शभाजीत सिंह, राजेश अस्थाना, सोम वर्मा, उपाध्यक्ष अनुराग मिश्रा, वरिष्ठ नेता सूर्य नारायण सिंह मुन्ना, बंटी अग्रहरी, रियाजुल हक, मोहम्मद जैदी, दिवाकर मौर्य आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    ad
    ad







    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad