• Breaking News

    जौनपुर। बुजुर्गों से बातचीत कर कुलपति ने साझा किया उनका दुःख दर्द | #JaunpurUpdateNews

    Jaunpur Update News
     जौनपुर। विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के मनोविज्ञान विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर डा0 जान्हवी श्रीवास्तव के नेतृत्व में नगर के पेरमराजपुर मोहल्ले में स्थित वृद्धा आश्रम में जाकर वहां रह रहे बुजुर्गों की मानसिक काउंसलिंग की गई। काउंसलिंग में कई लोग मनोरोगी पाये गये। टीम ने उन लोगों को भ्रम से निकालने का प्रयास भी किया गया। इस अवसर पर कुलपति डा0 निर्मला एस. मौर्य  ने आनलाइन बुजुर्गों से बातचीत करते हुए उनके दुःख दर्द को समझा। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही मै आश्रम में आकर सभी लोगों से बातचीत करूंगी। कुलपति जी ने पांच हजार एक रूपये का आर्थिक मदद भी दी| 


    उन्होंने कहा कि बुजुर्गों की सेवा करना सबसे पुनीत कार्य है। आज हमारे विश्वविद्यालय की टीम ऐसे लोगों की सेवा की जो शुरूआत की है वह निरंतर जारी रहेगा।


     डा0 जान्हवी ने सभी लोगों से बातचीत कर काउंसलिंग की। टीम ने बुजुर्गों को खाने पीने के सामान, मिठाई और फल,सैनिटाइजर, मास्क समेत अन्य सामान भी वितरित किया गया। इस मौके पर वालंटियर्स अवनीश विश्वकर्मा,अरविन्द प्रजापति और साधना मौर्या, अमित श्रीवास्तव, प्रियंका श्रीवास्तव ने अपना अहम योगदान दिया।अतिथियों का स्वागत एवं धन्यवाद जिला प्रोबेशन विभाग के डीपीओ चंदन राय ने दिया।
    ad
    ad


    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad