• Breaking News

    कानपुर देहात में तैनात सिपाही पर दुष्कर्म का केस दर्ज || #JaunpurUpdateNews

    Jaunpur Update News
    कानपुर देहात में तैनात सिपाही के खिलाफ कृष्णानगर थाने में दुष्कर्म, शादी का झांसा व धमकी देने का केस दर्ज हुआ है। इलाके की रहने वाली युवती ने तहरीर दी कि सिपाही ने फेसबुक पर दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाया। शादी का झांसा देकर 11 महीने तक शोषण करता रहा। शादी की बात कहने पर टालमटोल करता था। 
    जब दबाव बनाया तो धमकी देने लगा।
    प्रभारी निरीक्षक कृष्णानगर विक्रम सिंह के मुताबिक, युवती ने तहरीर देकर बताया कि मूलरूप से प्रयागराज के फूलपुर के वीरकाजी निवासी सुनील कुमार सिंह कानपुर में बतौर सिपाही तैनात है।

    आरोप है कि सुनील ने जनवरी 2022 में फेसबुक पर दोस्ती की और प्रेम जाल में फंसाया। दोस्ती के समय सुनील ने बताया था कि वह कानपुर देहात की पुलिस लाइन में है। आरोप है कि मिलनेजुलने का सिलसिला 11 महीने तक जारी रहा। व्हाट्सएप पर वीडियो व वायस कॉल करता था। इस दौरान सिपाही कई बार लखनऊ आया और एक दिन शादी का झांसा देकर उसके घर में संबंध बनाए।

    पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने बताया कि सुनील उसके खाते में रुपये भी भेजता था। सिपाही का बड़ा भाई अजय व छोटा भाई विजय शादी के लिए तैयार थे। पीड़िता ने जब सिपाही से शादी की बात की तो वह मुकर गया और धमकाने लगा।

    लखीमपुर में तैनात दरोगा पर युवती को भगाने का केस
    लखीमपुर खीरी में तैनात दरोगा जगेंद्र सिंह पर युवती को भगाने का आरोप लगा है। युवती के पिता ने कृष्णानगर थाने में तहरीर दी। आरोप लगाया कि युवती को भगा लेने के साथ ही वह जान से मारने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक विक्रम सिंह के मुताबिक, उन्नाव की युवती कृष्णानगर इलाके में किराये पर रहती है। 

    युवती की तलाश की जा रही है। उधर, दरोगा की हरकतों से परेशान होकर उसकी पत्नी ने भी डीजीपी से कार्रवाई की मांग की है। आरोप है कि दरोगा युवतियों को प्रेमजाल में फंसाकर उनकी जिंदगी से खिलवाड़ करता है। इन करतूतों के चलते पूर्व में दरोगा को उन्नाव के तत्कालीन एसएसपी ने लाइन हाजिर किया था। आरोप है कि दरोगा ने उन्नाव निवासी युवती को अपनी पत्नी बताकर लखीमपुर में किराये के मकान में रखा है।

    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad