• Breaking News

    जौनपुर, जेसीआई जौनपुर ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि #Jaunpur Update

    Jaunpur Update
    जौनपुर। जेसीआई जौनपुर के अध्यक्ष धर्मेन्द्र सेठ की अध्यक्षता में सद्भावना पुल के पास स्थित नव दुर्गा शिव मंदिर परिसर में भारत-चीन विवाद में शहीद हुए 20 जवानों की शहादत पर श्रद्धांजलि अर्पित किया। पदाधिकारियों ने हाथों में मोमबत्ती लेकर शहीदों के प्रति नम आंखों से श्रद्धासुमन अर्पित किए। 

    धर्मेन्द्र सेठ ने कहा कि सीमा पर इस समय पड़ोसी देश चाइना द्वारा सीमा विस्तार के कारण विषम परिस्थितियां उत्पन्न की जा रही है। एक तरफ जहां मैत्री की बातें हो रही थी वहीं धोखे से चाइना ने कायराना हरकत करते हुए सैनिकों पर हमला बोल दिया। जिसमें हमारे 20 सैनिक शहीद हो गए। पलटवार करते हुए हमारे सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। 

    पूर्व मंडलाध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने कहा कि जिस प्रकार हमारे देश की सेना बॉर्डर पर शत्रु देश चाइना से मोर्चा ले रहे हैं। उसी प्रकार प्रत्येक नागरिक का फर्ज बनता है कि हम चीनी सामानों का बहिष्कार करें। 

    इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष संतोष अग्रहरि, रमेश श्रीवास्तव, नीरज श्रीवास्तव, दिलीप सिंह, संजीव जायसवाल, आरिफ सिद्दीकी, भारत सेठ, मनीष विशाल तिवारी, सतवीर चिटकरिया ने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन करते हुए सचिव हाफिज शाह ने उपस्थित सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।

    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad