• Breaking News

    जौनपुर, विधायक शैलेंद्र यादव उर्फ ललई के भाई वह उनकी पोती की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव #Jaunpur Update

    Jaunpur Update
    जौनपुर। कोरोना पॉजिटिव मामले में पूर्वांचल में पहले पायदान पर स्थान बनाये हुए इस जनपद में अभी भी मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई के पॉजिटिव होने के बाद उनके परिवारवालों की भी जांच करायी गयी। प्राप्त रिपोर्ट में उनके भाई और उनकी पौत्री कोरोना पॉजिटिव पायी गयी। विधायक के परिवार में कोरोना फैलने से एक बार फिर हड़कम्प मच गया। सभी को लखनऊ में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

    गौरतलब हो कि शाहगंज विधायक एवं पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई तीन दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। उन्होंने खुद यह जानकारी अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए लोगों को सतर्क किया था। इसके बाद जिला प्रशासन ने हाईरिस्क कान्टैक्ट के तहत उनके परिवार के लोगों का भी नमूना लिया। जिसकी रिपोर्ट आने पर विधायक के भाई संजय यादव एडवोकेट और पौत्री भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है। विधायक के परिवार में कोरोना फैलने से आम जनमानस में भय का माहौल है। वहीं तीनों लोगों को लखनऊ में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

    डीएम दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि अब तक जिले में 445 केस मिले हैं जिनमें 272 ठीक हो चुके हैं और छह लोगों की मौत हो चुकी है।

    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad