• Breaking News

    कैंसर पीड़ितों की मदद करेगा शिया पर्सनल लॉ बोर्ड:शेर अली

     Jaunpur Update News

    ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड महाराष्ट्र के महासचिव शेर अली शेख का अपने गृह जनपद पहुंचने पर जोरदार स्वागत लोगों द्वारा किया गया। नगर के रासमंडल स्थित समाजसेवी शारिक खान के आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि शिया समुदाय के उत्थान के साथ साथ उनके शिक्षा, स्वास्थ्य व अन्य बुनियादी सुविधाओं को दिलाने के साथ साथ उनके हक की लड़ाई लड़ने के लिए ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड हमेशा तैयार रहता है। 

    मौलाना डॉ.यासूब अब्बास ने हाल ही में मुम्बई में कई प्रस्ताव बैठक के दौरान पारित किया था जिसके लिए हम लोग कार्य कर रहे हैं। शेर अली शेख ने कहा कि हम लोग खास तौर पर मुंबई में कैंसर से पीड़ित उन लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहेगें जिनकी आर्थिक स्थिति वास्तव में ठीक नहीं है। पूर्वांचल के कई जिलों से सैकड़ों लोग कैंसर से पीड़ित होकर मुंबई इलाज के लिए जाते हैं लेकिन उनके पास पर्याप्त धन न होने के चलते जान से हाथ धोना पड़ता है ऐसे में शिया समुदाय के साथ साथ अन्य मजहब व धर्म के लोगों के लिए हम लोग मदद करेगें। उन्होंने महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश व केंद्र की सरकार से मांग किया कि वे ऐसे बच्चों की मदद के लिए आगे आएं जो अनाथ हो चुके हों और शिक्षित होना चाहते हैं। 

    उन्होंने कहा कि गरीब बच्चों को शिक्षित करने के लिए वे लोग आर्थिक मदद करते रहेगें। इस मौके पर मौलाना सैयद दिलशाद ने कहा कि सरकार को अनाथ बच्चों को शिक्षित करने के लिए अलग से फंड मुहैया कराना चाहिए जिससे कि लोग शिक्षित हो सकें। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज ने शेर अली शेख का स्वागत करते हुए समाज को शिक्षित करने की इस पहल का स्वागत किया और कहा कि हमें चाहिए कि दोहरा बेचने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाये साथ ही इसका सेवन करने वालों को जागरूक करें जिससे कि कैंसर जैसी बीमारी से बचा जा सके। 

    इस मौके पर सैयद इरफान आज़मी, जगदीश प्रसाद मौर्य गप्पू, महशर हुसैन, सज्जाद खान साजन, जुलफ ेकार अली, अब्दुल्ला तिवारी, जाफर अली राजेश, हसन अली संजय, सुधांशु सिंह, निवर्तमान सभासद अलमास अहमद सिद्दीकी, तालिब मिर्जा, मजहर हैदर, मुनव्वर अली मोनू, सैयद अहमद खुशनूद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad