• Breaking News

    गणतंत्र दिवस के अवसर पर अमृत पैरामेडिकल कॉलेज में हुए कई कार्यकमों का आयोजन

    Jaunpur Update News
    जौनपुर गणतंत्र दिवस के अवसर पर नगर के चौकियां स्थित अमृत पैरामेडिकल कॉलेज में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डॉक्टर हरीनाथ यादव, वरिष्ठ पत्रकार हसनैन कमर दीपू ,सब इंस्पेक्टर अमित यादव व अन्य लोग मौजूद थे। सबसे पहले राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहरा कर राष्ट्रगान हुआ, उसके बाद अतिथियों ने मां सरस्वती के चित्र पर माला चढ़ाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। 
    इस दौरान विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया ।अपने उद्बोधन में डॉ हरीनाथ यादव ने कहा कि आज पूरा देश गणतंत्र दिवस मना रहा है हमें आज यह शपथ लेना चाहिए कि हम देश के संविधान व कानून के दायरे में रहकर अपना कार्य करें, क्योंकि इस आजादी के लिए लाखों लोगों ने शहादत दी है। वहीं वरिष्ठ पत्रकार हसनैन कमर दीपू ने कहा कि आज हम लोग 74 वां गणतंत्र दिवस बड़े ही धूमधाम के साथ मना रहे हैं ऐसे में हम लोगों का यह कर्तव्य बनता है कि समाज में फैली बुराइयों को खत्म करने के साथ-साथ गरीब बेसहारा लोगों की मदद करना चाहिए साथ ही संविधान के दायरे में रहकर अपने रास्ते को उन्नति की ओर ले जाने के लिए संकल्प लेना होगा। निदेशक डॉ सुशील कुमार यादव ने अतिथियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया, अतिथियों ने विजेताओं को पुरस्कृत भी किया.

    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad