• Breaking News

    देश की धरोहर व गरीबों के मसीहा थे सहारा श्री:डॉ.यदुवंशी

     Jaunpur Update News

    जौनपुर। सहारा इंडिया परिवार के मुखिया एवं देश के अग्रिम पंक्ति के उद्योगपति  सहारा श्री के निधन की खबर मिलते ही जिले में शोक की लहर फैल गई। बानगी लोगो को विश्वास ही नहीं हो रहा था। अचानक परिवार के मुखिया की मौत की खबर सुनकर सहारा परिवार के जिले के सदस्य भी मर्माहत हो गये। 

    जनपद कार्यालय में ब्यूरो प्रभारी सैयद हसनैन कमर दीपू की अध्यक्षता में एक वृहद शोकसभा का आयोजन किया गया जिसमें लोगों ने परिवार के मुखिया को अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि देते हुए उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किये। इस मौके पर डॉ.बृजेश यदुवंशी सहित्यकार ने कहा कि सहारा श्री देश की धरोहर और गरीबों के मसीहा थे। उन्होंने कहा कि यह सत्य है कि जो आया है उसे एक दिन पलट कर जाना है लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जिनके जाने पर न जाने कितने लोगों की आस टूट जाती है। 


    सहारा श्री सुब्रातो राय जहां देश के अग्रिम पंक्ति के उद्योपति थे वहीं एक सच्चे राष्ट्रभक्त भी थे। उन्होंने देश और देश वासियों के लिए अपना पूरा जीवन दान कर दिया। लाखों परिवार के अन्नदाता का इस तरीके से जाना दिल को विचलित करने वाला है। ब्यूरो प्रभारी सैयद हसनैन कमर दीपू ने कहा कि सहारा श्री का पूरा जीवन देश के लिए समर्पित रहा। उन्होंने एक तरफ जहां देश की आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाई वहीं साहित्य, खेल, स्वास्थ्य और शिक्षा के साथ देश की प्रतिभाओं को चिन्ह्ति कर उन्हें आगे बढ़ाने का कार्य किया। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार राजेश श्रीवास्तव, सम्पादक रामजी जायसवाल, यशो भूमि के यूपी प्रभारी मुन्ना त्रिपाठी, सैयद मोहम्मद अब्बास, मेराज अहमद, हिम्मत बहादुर सिंह, सुहैल असगर खां, सैयद फैजान आब्दी, इज़हार हुसैन, आमिर अब्बास, इमरान अब्बास, मो.उस्मान, राजन श्रीवास्तव, राजन मिश्रा, आजम ज़्ौदी, नितीश कुमार राहुल, शाकिर ज़्ौदी, विनोद शर्मा आदि मौजूद रहे। इस मौके पर लोगों ने दो मिनट का मौन धारण कर आत्मशांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad