• Breaking News

    Jaunpur News: मनबढ़ बरातियों ने अण्डा विक्रेता पिता पुत्र को पीटकर किया लहुलुहान

     Jaunpur Update News

    जौनपुर। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत के कोंहडा गांव में आई बारात में मनबढ युवकों ने बडागांव नहर पुलिया के समीप अण्डा दुकानदार से पीट कर गम्भीर रूप से लहुलुहान कर दिया। घटना में मनबढों ने पिता व पुत्र दोनों को लाठी डंडे से पीटकर गंभीर रूप से घायल किया है।

    शुक्रवार की देर रात कोंहडा गांव में जा रही बारात की एक चारपहिया वाहन दुकान के पास रुका। उसमे से पांच छ की संख्या में निकले अज्ञात मनबढों ने दुकान पर पहुंचकर उबाला अंडा और आमलेट मांगा दुकान पर भीड होने की वजह से थोडी देर मे देने की बात कही तो गुस्साए मनबढों ने हंगामा कर दिया। 

    मना करने पर मनबढ़ युवकों ने लाठी डंडे से बडागांव निवासी गोविंद अग्रहरि पुत्र छोटेलाल अग्रहरि व अनुराग अग्रहरि पुत्र गोविंद अग्रहरि को पीटकर घायल लहूलुहान कर दिया। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज हेतु राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान पिता पुत्र की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज हेतु जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। 

    वही पिता गोविंद की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि स्थानीय होने के चलते दोनों ओर से मारपीट किया गया। हालांकि अण्डा विक्रेता पिता गोविंद की हालत बेहद नाज़ुक है।इस बाबत कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि अण्डा विक्रेता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध जान से मारने की धारा में मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad