• Breaking News

    Jaunpur News: ज़िले का विकास जारी रखूंगी:श्रीकला धनंजय सिंह

     Jaunpur Update News

    जौनपुर। लोकसभा क्षेत्र 73 जौनपुर की बसपा प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह ने जनसम्पर्क तेज कर दिया है। इस दौरान उन्हें हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है। इतना ही नहीं महिला हो, चाहे युवा, मोहल्लों और गांव में पहुंचने पर उनके साथ जुड़कर काफिला का रूप दे दे रहे हैं। खास बात यह है कि श्रीकला के साथ किसी भी धर्म समुदाय के लोगों को परहेज़ नहीं है। 

    हर कोई इन्हें अपना मानकर नारे लगा रहा है। श्रीकलां धनंजय सिंह ने कहा कि क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता है और ज़िला पंचायत अध्यक्ष पद पर रहते हुए जिस तरह से विकास कार्य हो रहा है वो सांसद बनने के बाद भी जारी रहेगा।

    प्रत्याशी के रूप में 18 अप्रैल को श्रीकला का बसपा से टिकट घोषित होने के बाद वह 19 अप्रैल को पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों के साथ जनपद मुख्यालय पर पहुंची यहां स्वागत के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। 

    इसके बाद वह लगातार सुबह से लेकर देर शाम तक हर दिन दो-दो विधानसभाओं के दर्जनों मोहल्लों, कस्बों और गांव में पहुंचकर पुरुषों, महिलाओं और युवतियों से मिल रही हैं। 

    वहीं धनंजय सिंह के प्रतिनिधि रहने के दौरान और खुद श्रीकला जो मौजूदा समय में जिला पंचायत अध्यक्ष हैं उनके द्वारा कराए गए कार्यों का बखान पब्लिक खुद कर रही है। लोगों का उत्साह देखकर इनके साथ चलने वाले भी गदगद नज़र आ रहे हैं।

    No comments

    Jaunpur Update News For Advisement Contect Us

    विज्ञापन के लिये संपर्क करे Jaunpur Update News Portal
    ----------------------------------
    हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
    सम्पर्क करें: मो. 8299305423 , 9451220345
    ------------------------------
    Jaunpur Update न्यूज पोर्टल

    www.jaunpurupdate.com
    डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
    मो. 8299305423 , 9451220345

    जौनपुर के लोगों ने अपना भरपूर सहयोग और प्यार देकर जौनपुर अपडेट को जौनपुर का सर्वाधिक पढ़ा जाने वाला न्यूज पोर्टल बना दिया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad